Friday, April 26, 2024
Advertisement

अगर आप है सिंगल, तो ऐसे मनाएं अपना वैलेंटाइन यादगार

अगर आप सिंगल है तो आप सोचते है कि आपके यह किस काम का, तो परेशान होने की जरुरत नहीं। आप भी वैलेंटाइन को यादगार बना सकते है। अब आप सोच रहे होगे कि कैसे हम अकेले वैलेंटाइल सेलिब्रेट कर सकते है। जानिए किस तरह...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 09, 2017 13:49 IST
valentine- India TV Hindi
valentine

नई दिल्ली: कहते है प्यार पाना उतना मुश्किल नहीं होता जितना कि उसे निभाना होता है। प्रेम अपने आप पर इतना बढ़ा शब्द है कि यह पूरे संसार को अपने अंदर समा लेता है। साथ ही माना जाता है कि जिसे प्यार होता है तो कोई उसकी हर हद पार कर अपने पार्टन को प्यार करता है और कुछ ऐसे होते है कि प्यार होता तो है लेकिन उसे निभा नहीं पाते है।

ये भी पढ़े-

कई लोग ऐसे होते है जो कि सिंगल होते है। जिनके लिए वैलेंटाइन वीक का कोई मतलब ही नहीं होता है। वह सोचते है कि वैलेंटाइन वीक केवल कपल्स के लिए होता है। यह वीक शुरु होते ही दुकानो के बाहर, रस्ते में, गलियों में रंग बिरंगे गुलाब के फूल दिखने लगे हैं। हर तरफ बस प्यार ही प्यार दिखाई देता है।

अगर आप सिंगल है तो आप सोचते है कि आपके यह किस काम का, तो परेशान होने की जरुरत नहीं। आप भी वैलेंटाइन को यादगार बना सकते है। अब आप सोच रहे होगे कि कैसे हम अकेले वैलेंटाइल सेलिब्रेट कर सकते है, तो हम आपको बता दें कि आज की दुनिया आधुनिक है। जिसमें डेटिंग एप नाम की भी कोई चीज होती है। जिनका इस्तेमाल कर आप अपने अकेलेपन को दूर कर सकते है। जानिए इन डेटिंग एप्स के बारें में।

टिंडर

सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल टिंडर का किया जाता है। इसको लांच हुए कुछ ही साल हुए है। लेकिन यह इंडिया में बहुत ही फेमस है। इससे आप अपनी प्रोपाइल बनाकर अपनी पसंद का पार्टनर चुन सकते है। आप ऑनलाइन डेटिंग कर सकते है। अगर आपकी बात बन गई तो आप वैलेंटाइन भी अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट कर सकते है।

अगली स्लाइड में पढ़े और डेटिंग एप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement