ford
Breaking now
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास ब्लास्ट, सबवे लाइन्स को खाली करवाया गया। धमाके की वजह का पता नहीं।
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गुजरात चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक होंगे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ

गुजरात चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक होंगे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ

भारतीय जनता पार्टी गुजरात में योगी आदित्यनाथ को स्टार कैंपेनर के रूप में ला रही है। जानें, क्या है गुजरात में योगी का कार्यक्रम...

Reported by: IANS [Published on:13 Oct 2017, 2:39 PM IST]
Yogi Adityanath | PTI Photo- Khabar IndiaTV
Yogi Adityanath | PTI Photo

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक के तौर पर उतार रही है। उनके गुजरात चुनाव प्रचार अभियान का पहला चरण शुक्रवार से शुरू हो रहा है। कार्यक्रम के मुताबिक, शुक्रवार को मुख्यमंत्री लखनऊ से राजकीय हवाई जहाज से केंद्र शासित प्रदेश दमन दीव के दमन एयरपोर्ट पर उतरे। वहां से वह 10 बजे गुजरात के बलसाड़ जिला पहुंचे, जहां वह बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा में शिरकत करेंगे। वह कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

योगी रात को सूरत सर्किट हाउस में ठहरेंगे। अगले दिन मुख्यमंत्री सूरत से विमान द्वारा भुज जाएंगे। वहां पर वह गुजरात गौरव यात्रा में शामिल होंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कच्छ पहुंचेगे। वहां से वह राजकीय हवाई जहाज से देर रात दिल्ली पहुंचेंगे। योगी गुजरात दौरे के दौरान उद्यमियों व निवेशकों से मुलाकात करेंगे और उन्हें यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। वह उत्तर भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक सूरत के होटल ग्रैंड भगवती में होगी। औद्योगिक विकास विभाग के प्रमुख सचिव आलोक सिन्हा व अन्य अधिकारी तैयारी के लिए गुजरात चले गए हैं।

औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना भी इसमें भाग लेंगे। महाना के नेतृत्व में अधिकारियों का एक दल कुछ समय पहले गुजरात जाकर निवेशकों को यूपी के लिए आमंत्रित कर चुका है। भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि बीजेपी एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल है। इस नाते योगी भी गुजरात में पार्टी का प्रचार करने गए हैं। वह गुजरात गौरव यात्रा में शामिल होंगे और रविवार को लौट आएंगे।

You May Like