Friday, April 26, 2024
Advertisement

बेटियों से छेड़छानी बर्दाश्त नहीं, एंटी रोमियो दल अपना काम कर रहा है: योगी

मेरठ दौरे पर गये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में परिवर्तन सिर्फ सत्ता का परिवर्तन नहीं है, बल्कि समाज के अंतिम पायदान तक विकास को पहुंचाना ही उनकी सरकार का लक्ष्य है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 09, 2017 13:57 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Yogi Adityanath

नई दिल्ली: मेरठ दौरे पर गये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में परिवर्तन सिर्फ सत्ता का परिवर्तन नहीं है, बल्कि समाज के अंतिम पायदान तक विकास को पहुंचाना ही उनकी सरकार का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकर में जाति, मजहब के आधार पर भेदभाव नहीं किया जाएगा। योगी ने कहा कि हमने एंटी रोमियो दल का गठन किया, अगर कोई भी व्यक्ति बेटियों के साथ छेड़छाड़ करेगा तो प्रशासन एक्शन लेगा। ('मेरे आंसुओं को कमज़ोरी ना समझना', MLA की फटकार के बाद लेडी IPS का जवाब)

क्रांति दिवस से पहले मेरठ में स्वतंत्र सेनानियों को नमन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “जो कौम अपने इतिहास को संजोकर नहीं रख सकती, वो अपने भूगोल की रक्षा भी नहीं कर सकती।” मेरठ के भैसाली ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि शहीदों के परिजनों का सम्मान किया गया है। अशफाक उल्ला खां, भगत सिंह ने स्वतंत्रता संग्राम को गति दी। अंग्रेजों ने जाति, समुदाय के नाम पर लड़ाया। विकास के लिए जाति, मजहब से ऊपर उठना होगा। सबको देश के लिए सोचना होगा। पीएम मोदी देश के नहीं, वैश्विक नेता हैं। पीएम मोदी विश्व के लिए आदर्श नेता है।

सीएम ने कहा कि एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना साकार करना होगा। यूपी में जाति, मजहब के आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। किसान को फसल का उचित दाम मिलना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद पहली बार आज मेरठ दौरे पर हैं। जैसे योगी मेरठ पहुंचे शेरगढ़ी गांव में लोगों ने हंगामा करना शुरू तक दिया। गुस्साए लोगों ने शराब की दुकानों में तोड़फोड़ करने के साथ ही योगी आदित्यनाथ के पोस्टर भी फाड़ दिए।

बता दें कि योगी मेरठ में शाम तक रुकेंगे और जिले के सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा वे यहां क्रांति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें: यहां सभी भाई करते हैं एक ही लड़की से शादी, एक टोपी पर निर्भर करता है विवाहित जीवन

भारत का एक मात्र श्मशान जहां लाशों से भी वसूलते हैं पैसे......
ये इंटर पास शख्स है पेट्रोल पंप में चिप लगाकर तेल चोरी कराने वाला मास्टरमाइंड...

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement