Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

EVM से चुने गए लोग ही EVM पर सवाल उठा रहे हैं: योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली एमसीडी चुनाव परिणाम को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा ईवीएम पर सवाल जाने के मुद्दे पर कहा कि जो लोग EVM से चुने गए लोग ही EVM पर सवाल उठा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 29, 2017 20:42 IST
Yogi- India TV Hindi
Image Source : PTI Yogi

गोरखपुर: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली एमसीडी चुनाव परिणाम को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा ईवीएम पर सवाल जाने के मुद्दे पर कहा कि जो लोग EVM से चुने गए लोग ही EVM पर सवाल उठा रहे हैं। जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है। अब EVM का मतलब है Every vote Modi.योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

वहीं प्रदेश में कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कानून से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि कानून हाथ में लेनेवाले यूपी छोड़ दें। योगी ने कहा कि अपराधमुक्त शासन और महिलाओं की सुरक्षा उनकी सरकार की प्राथमिकता है। एक महीने के अंदर प्रदेश में कानून-व्यवस्था में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

​{img-59256}

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अफसरों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि बरसात से पहले सभी सड़कें गड्ढामुक्त कर दी जाएं। वहीं नौजवानों के रोजगार के सवाल पर उन्होंने कहा यूपी के नौजवानों को पलायन नहीं करना होगा। नौजवानों को यूपी में ही काम मुहैया कराने की व्यवस्था सरकार करेगी।उन्होंने कहा कि किसानों के प्रति हमारी सरकार संवेदनशील है। समाज के हर तबके के लिए हमारी योजनाएं हैं। हमें इन योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना होगा। बीजेपी सरकार के बारे में जनता में मजबूत विश्वास पैदा हुआ है। सरकार की योजनाओं को मूर्तरूप देने में कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम हो सकती है।

ये भी पढ़ेंये हैं भारत की महिला राजनेता जो अपने ग्लैमरस लुक के लिये भी हैं मशहूर

भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement