Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: जानें, बनारस में मनोज तिवारी और निरहुआ ने क्यों चलाया रिक्शा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अभियान की सोमवार को समाप्ति हो गई। अब 8 मार्च को अंतिम चरण का मतदान होना है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 06, 2017 17:40 IST
Manoj Tiwari and Nirahua- India TV Hindi
Manoj Tiwari and Nirahua

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अभियान की सोमवार को समाप्ति हो गई। अब 8 मार्च को अंतिम चरण का मतदान होना है। पिछले कुछ दिनों से सारी पार्टियों ने इस अंतिम चरण में मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस को 3 दिन के लिए अपना ठिकाना बनाया, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी जमकर सभाएं कीं। लेकिन, इन सबके अलावा भोजपुरी फिल्म स्टार्स द्वारा अपनी-अपनी पार्टियों के लिए अनोखे अंदाज में प्रचार करना चर्चा का विषय बना रहा।

वाराणसी की सड़कों पर बीजेपी की तरफ से जहां मनोज तिवारी और रवि किशन उतरे, वहीं समाजवादी पार्टी के लिए भोजपुरी फिल्मों के स्टार निरहुआ ने भी प्रचार किया। बीजेपी के लिए वोटों का जुगाड़ करने के लिए जहां मनोज तिवारी ने साइकिल रिक्शा चलाया, तो वहीं समाजवादी पार्टी के प्रचार के लिए निरहुआ ने ई-रिक्शा की सवारी की।

वीडियो में देखें, भोजपुरी फिल्मस्टार्स के चुनाव प्रचार का खास अंदाज:

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement