Friday, April 19, 2024
Advertisement

वाराणसी में पोस्टर: राहुल को कृष्ण और अखिलेश को अर्जुन के रूप में दिखाया गया

वाराणसी: शहर में कई जगहों पर ऐसे पोस्टर लगे हैं जिनमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कृष्ण और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है। ये पास्टर ऐसे समय सामने आए

Bhasha Bhasha
Updated on: January 19, 2017 19:33 IST
poster- India TV Hindi
poster

वाराणसी: शहर में कई जगहों पर ऐसे पोस्टर लगे हैं जिनमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कृष्ण और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है। ये पास्टर ऐसे समय सामने आए हैं जब राज्य में सपा और कांग्रेस विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन करने जा रही हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पोस्टरों में राहुल गांधी सारथी बनकर रथ चलाते दिखते हैं, जबकि अखिलेश धनुष बाण लिए नजर आते हैं। इन पर सपा का चुनाव चिन्ह साइकिल भी है और नारा लिखा है, विकास से विजय की ओर चले दो महारथी।

बता दें कि अभी तक ये खबरें आ रही हैं कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल मिलकर यूपी चुनाव के लिए महागठबंधन करने वाले हैं, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में मतदान होगा। चुनाव का पहला चरण 11 फरवरी को और 8 मार्च को सांतवा चरण संपन्न होगा। 11 मार्च को नतीजों को घोषणा होगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement