Friday, April 26, 2024
Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में मची अफरा-तफरी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में भारी भीड़ उमड़ी। लेकिन अचानक अफरा तफरी मच जाने के कारण कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 12, 2017 10:02 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Yogi Adityanath

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में भारी भीड़ उमड़ी। लेकिन अचानक अफरा तफरी मच जाने के कारण कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। अफरा-तफरी सीएम आवास के बाहर हुई है। माना जा रहा है कि जनता दरबार में बढ़ती फरियादियों की भीड़ अफरा-तफरी का मुख्य कारण है। बढ़ती भीड़ को नियंत्रण में रखना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है।

ये भी पढ़ें

एक शहर, जहां आलू-प्याज से भी सस्ते बिकते हैं काजू!

एक भारतीय जासूस जो बन गया था पाकिस्तानी सेना में मेजर
मुसलमान वहां मस्जिद बनाने की जिद न करें जहां राम मंदिर बनना है: कल्बे सादिक
सूरत का दिल 87 मिनट में पहुंचा मुम्बई, अब यूक्रेन में धड़केगा

अफरा-तफरी मचने की असली वजहों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है हालांकि बताया जा रहा है कि भीड़ ज्यादा होने की वजह से अफरा-तफरी मची है। अफरा-तफरी उस वक्त मच गई जब फरियादी लाइन में लगकर सीएम हाउस के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोजाना अपने मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार लगाते हैं, और लोगों की समस्या सुनते हैं। योगी यहां पर आये फरियादियों की समस्या का त्वरित हल करने का निर्देश देते हैं। अभी तक ऐसे कई मामले सामने आये हैं, जहां लोगों की समस्या सुलझी है।

इससे पहले कुछ दिनों पहले ही शबीना सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में पहुंची थी, जहां उन्होंने व्हील चेयर की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें सीएम की ओर से व्हील चेयर भेंट में दी गई। शबीना उसी का शुक्रिया करने के लिए योगी से मिलने पहुंची और उन्हें गीता व राम नाम की चादर भेंट की।

बेटी को व्हील चेयर मिलने से शबीना के पिता भी काफी खुश हुए। शबीना के पिता शौकत अली ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने उनकी बेटी की मदद की, और कहा कि सीएम अपने सबका साथ-सबका विकास के नारे पर काम कर रहे हैं। शबीना के परिवार की आर्थिक हालात ठीक नहीं हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement