Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में उत्कल भुवनेश्वरी देवी की महापूजा धूमधाम से संपन्न

अपने गांव और शहरों से हजारों किलोमीटर दूर रह रहे ओडिशा के लोगों ने नवरात्र के मौके पर अपनी इष्टदेवी मां भुवनेश्वरी देवी की पूजा अर्चना की। हर साल की तरह इस मौके पर हजारों लोगों ने मां के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 30, 2017 23:01 IST
durga puja- India TV Hindi
durga puja

सूरजपुर (ग्रेटर नोएडा): अपने गांव और शहरों से हजारों किलोमीटर दूर रह रहे ओडिशा के लोगों ने नवरात्र के मौके पर अपनी इष्टदेवी मां भुवनेश्वरी देवी की पूजा अर्चना की। हर साल की तरह इस मौके पर हजारों लोगों ने मां के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। मां की नौ दिनों तक अराधना करने वाले प्रदीप, सुलेख, उमा का कहना है कि काम की वजह से वे लोग घर नहीं जा पाए। ऐसे में यहां अपनी इष्टदेवी की पूजा से गांव की याद ताजा हो गई।

Durga puja

Durga puja

मां की पूजा अर्चना में स्थानीय लोगों ने भी बढ़ चढ़कर मदद की। कमल, जयंत, सरोज जैसे लोगों का कहना है कि माता की पूजा अर्चना से उन्हें भी मन की शांति मिलती है। और सबसे बड़ी बात तो यह है कि मां भुवनेश्वरी हर मनोकामना भी पूरी करती हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement