Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

UP ने मोदी को नहीं, सपा को गोद लिया है: मुलायम सिंह

सैफई (इटावा): सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव के एक बार फिर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि इस राज्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को

Bhasha Bhasha
Updated on: February 19, 2017 18:05 IST
mulayam singh yadav- India TV Hindi
mulayam singh yadav

सैफई (इटावा): सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव के एक बार फिर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि इस राज्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नहीं बल्कि सपा को गोद ले लिया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

मुलायम ने यहां मतदान करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया, सपा में कोई मतभेद नहीं है। मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेगा, क्योंकि उसके कार्यकाल में विकास के कार्य हुए हैं। उसने गरीबों, किसानों, नौजवानों, सभी के लिये काम किया है।

यह पूछने पर कि इस बार पूर्व के विधानसभा चुनाव की तरह प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं, मुलायम ने कहा कि वह प्रचार कर रहे हैं। अभी और चरण बाकी हैं और वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। यह पूछने पर कि प्रधानमंत्री खुद को उत्तर प्रदेश का गोद लिया हुआ बेटा बताते हैं, सपा संस्थापक ने कहा, वह तो कुछ भी कहते हैं, उन्हें कहने दीजिये। असल में सपा को प्रदेश ने गोद ले लिया है।

सपा पर परिवारवाद को बढ़ावा देने के मोदी के आरोप पर उन्होंने कहा, अब जनता हमारे परिवार के लोगों को चुनती है, तो हम क्या करें। उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई और जसवन्तनगर सीट से सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव बड़े अंतर से विजयी होंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement