Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अखिलेश का PM मोदी पर तंज, कहा- ‘तार छूकर देख लो, करंट है या नहीं’

देवरिया: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिजली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री तार छू कर देख लें कि उसमें करंट

IANS IANS
Updated on: February 27, 2017 19:38 IST
akhilesh yadav- India TV Hindi
akhilesh yadav

देवरिया: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिजली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री तार छू कर देख लें कि उसमें करंट है या नहीं। सपा अध्यक्ष ने देवरिया में सोमवार को जनसभा में यह बात कही।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अखिलेश ने कहा, "हम वाराणसी को 24 घंटे बिजली दे रहे हैं, लेकिन मोदी झूठे बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। प्रधानमंत्री गंगा मैय्या की कसम खाकर कहें कि उप्र में बिजली नहीं दी जा रही है।"

सपा अध्यक्ष ने नोटबंदी पर कहा, "प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला लेकर गरीबों और मजदूरों को अपने पैसे के लिए ही लाइन में लगा दिया, कई लोगों की लाइनों में खड़े होने से मौत हो गई।" उन्होंने कहा, "पैसा काला नहीं होता बल्कि लेन-देन काला होता है। समाजवादी पार्टी ने लाइन में खड़े लोगों की मौत के बाद उनके परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता दी।"

उत्तर प्रदेश में नकल माफिया पर दिए गए प्रधानमंत्री के बयान पर पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तो सूट भी नकल करके पहनते हैं। मायावती पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, "बुआ तो कभी भी भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना सकती हैं। आप लोग उनसे सावधान रहें।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement