Friday, March 29, 2024
Advertisement

टिकट कटने से नाराज बाहुबली सपा MLA ने छोड़ी पार्टी, मुख्यमंत्री से बताया जान का खतरा

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर से समाजवादी पार्टी सपा विधायक विजय मिश्रा ने अपना टिकट काटने से नाराज होकर आज पार्टी से इस्तीफा देते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वरिष्ठ सपा नेता

Bhasha Bhasha
Updated on: January 23, 2017 20:40 IST
vijay mishra- India TV Hindi
vijay mishra

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर से समाजवादी पार्टी सपा विधायक विजय मिश्रा ने अपना टिकट काटने से नाराज होकर आज पार्टी से इस्तीफा देते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वरिष्ठ सपा नेता रामगोपाल यादव से जान का खतरा बताया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

मिश्रा ने आज धनापुर स्थित अपने आवास पर समर्थकों की बैठक में पार्टी छोड़ने का फैसला किया। उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव समेत अनेक समर्थकों ने सपा छोड़ने का एलान कर दिया। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि कभी भी उनकी हत्या की जा सकती है। उनकी जान को सबसे जयादा राम गोपाल यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है।

उन्होंने कहा, मेरे पास राम गोपाल यादव के कई राज हैं, इसलिए वह कभी भी मेरी हत्या करवा सकते हैं। इसकी लिखित सूचना मेरी पत्नी रामलली मिश्रा ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री तथा चुनाव आयोग को भेज दी है। मिश्रा ने कहा कि वह ज्ञानपुर सीट से ही चुनाव लड़ेंगे वह किसी पार्टी से अथवा निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे, इसका फैसला दो दिन में कर लिया जाएगा।

मालूम हो कि तीन बार के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का टिकट इस बार काट कर उनकी जगह पूर्व सपा सांसद राम रति बिंद को टिकट दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement