Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

UP Election: बीजेपी ने झोंकी ताकत, कल 18 जनसभाएं

प्रदेश के चुनावी संग्राम में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर में फैजाबाद की अयोध्या विधानसभा में रैली को संबोधित करेंगे।

IANS IANS
Published on: February 22, 2017 19:56 IST
Rajnath Singh- India TV Hindi
Image Source : PTI Rajnath Singh

लखनऊ: प्रदेश के चुनावी संग्राम में भाजपा (BJP) ने पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर में फैजाबाद की अयोध्या विधानसभा में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद आजमगढ़ की लालगंज विधानसभा में, उसके बाद मेहनगर विधानसभा के साथ-साथ गोरखपुर की बांसगांव विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय राज्यमंत्री मनोज सिन्हा बलिया की बैरिया विधानसभा में, सिकंदरपुर विधानसभा में, फेफना विधानसभा में और उसके बाद बलिया की सदर विधानसभा में जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आजमगढ़ में दीदारगंज विधानसभा, बेल्थर विधानसभा के बाद बरहज विधानसभा एवं अंत में गोरखपुर चिल्लूपार विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी अदित्यनाथ गुरुवार को गोंडा में गौरा विधानसभा में रसूलपुर ग्राम पंचायत, कटरा बाजार विधानसभा, गोंडा की ही कर्नेलगंज विधानसभा, फैजाबाद की रूदौली विधानसभा, अंबेडकरनगर कटेहरी विधानसभा और अकबरपुर विधानसभा की जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement