Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

यूपी चुनाव 2017: MLA बनने के बाद ही शादी करेंगे यह प्रत्याशी!

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में गोसाईगंज विधानसभा से बीजेपी और अपना दल गठबंधन प्रत्याशी ने संकल्प लिया है कि जब तक वह विधायक नहीं बनेगे शादी नहीं करेंगे।

Arvind Gupta Arvind Gupta
Updated on: February 25, 2017 19:04 IST
Indra Pratap Tiwari Alias Khabbu Tiwari- India TV Hindi
Indra Pratap Tiwari Alias Khabbu Tiwari

फैजाबाद: उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में गोसाईगंज विधानसभा से बीजेपी और अपना दल गठबंधन प्रत्याशी ने संकल्प लिया है कि जब तक वह विधायक नहीं बनेगे शादी नहीं करेंगे। इस प्रत्याशी का नाम है इन्द्र प्रताप तिवारी उर्फ़ खब्बू तिवारी। उनके इस संकल्प का खुलासा अपना दल कोटे से केंद्र में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए किया। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जनसभा को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उन्हें पाता चला है कि हमारे प्रत्याशी ने तय किया है कि जब तक विधायक नहीं बन जाएंगे शादी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि घोड़ी चढ़ने से पीछे न रह जाए इसलिए इस बार विधायक बना ही दीजिए। अनुप्रिया ने कहा कि इससे योग्यता भी थोड़ी बढ़ जाएगी, क्षेत्र को दूल्हा विधायक दामाद ज्यादा पसंद आएगा। उन्होंने कहा, ‘लगता है ईश्वर की भी इच्छा है पहले विधायक बन जाए फिर दूल्हा बने। इसके बाद जिस दरवाजे पर बरात पहुंचेगी वह बड़ी शान से कहेंगे कि भैया हमारा दूल्हा विधायक है।’ अपने भाषण में अनुप्रिया ने उम्मीद जताई कि प्रदेश में बीजेपी गठबंधन की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा, ‘जैसी आपकी उपस्थिति है उससे लगता है कि इस बार अपना दल और बीजेपी की विजय पताका फहरा ही जाएगी।’ 

Anupriya Patel

Anupriya Patel

अनुप्रिया पटेल।

1994-95 में फैजाबाद के साकेत कॉलेज चुनाव में महामंत्री के रूप में राजनीतिक सफर शुरू करने वाले इन्द्र प्रताप तिवारी 2007 में समाजवादी के टिकट पर अयोध्या विधानसभा से चुनावी मैदान में उतरे, लेकिन चुनाव हार गए। इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया और बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। 2012 में उन्होंने फैजाबाद जिले की गोसाईगंज विधानसभा से चुनाव लड़ा, लेकिन फिर चुनाव हार गए। इस बार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए लेकिन गोसाईगंज विधानसभा सीट गठबंधन में जाने के बाद अपना दल का दामन थाम लिया और अनुप्रिया पटेल से कमल निशान पर ही टिकट ले आए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement