Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशियों के क्षेत्र में प्रचार के लिए नहीं जाना चाहता: शिवपाल

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह सिर्फ सपा के उम्मीदवारों के पक्ष में ही प्रचार करेंगे।

IANS IANS
Published on: February 22, 2017 19:38 IST
Shivpal Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI Shivpal Yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह सिर्फ सपा के उम्मीदवारों के पक्ष में ही प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस के उम्मीदवार लड़ रहे हैं, वहां वह प्रचार के लिए नहीं जाना चाहते। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

लखनऊ में मीडियाकर्मियों से बातचीत में शिवपाल ने यह बात कही। जसवंतनगर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार शिवपाल यादव ने एक सवाल के जवाब में बुधवार को कहा, "सपा के टिकट से चुनाव लड़ रहा हूं तो फिर सपा में ही हूं। 11 मार्च के बाद अगर अपमान और उपेक्षा नहीं हुई तो फिर साथ में ही रहेंगे।"

शिवपाल यादव ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बात करते हुए कहा, "जहां कांग्रेस के उम्मीदवार लड़ रहे हैं, मैं वहां नहीं जाना चाहता हूं। लेकिन यदि नेताजी चाहेंगे तो मैं जाऊंगा और सपा के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करूंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा ही जसवंतनगर सीट से जीतता आया हूं। इस बार कुछ लोग भाजपा के साथ मिलकर और साजिश कर मुझे हराने में लगे हुए थे। ये लोग अवैध कामों में लगे हैं।" शिवपाल ने कहा, "मैं हमेशा चाहता हूं कि नेताजी का सम्मान हो। मैं नेताजी के साथ हूं, उनका जो आदेश होगा वो ठीक है।"

मतदान के दिन जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र में कुछ बूथ पर हुए पथराव को लेकर शिवपाल ने कहा कि कुछ बड़े लोगों के इशारे पर डीएम-एसएसपी ने शांतिपूर्ण पोलिंग बूथ पर लाठीचार्ज करवाया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement