Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यूपी चुनाव: मायावती ने सपा पर दहशत फ़ैलाने का लगाया आरोप

लखनाऊ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज यहां उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार पर राज्य में असुरक्षा और आतंक फ़ैलाने का आरोप लगाया और कहा कि यूपी में भ्रष्ट और जंगलराज वाली सरकार चल

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: January 21, 2017 11:31 IST
Mayawati- India TV Hindi
Mayawati

लखनाऊ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज यहां उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार पर राज्य में असुरक्षा और आतंक फ़ैलाने का आरोप लगाया और कहा कि यूपी में भ्रष्ट और जंगलराज वाली सरकार चल रही है।

मायावती ने मीडिया से मुख़ातिब होते हुए कहा कि अखिलेश के राज में यूपी में 500 से अधिक दंगे हुए लेकिन उस पर पर्दा डालने के लिए उनके पिता और पूर्व सपा पार्टी अध्यक्ष मुलायम यादव ने पार्टी कलह का नाटक किया और अपने भाई शिवपाल यादव को बलि का बकरा बनाया।

मायावती ने सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन की कोशिशों के बारे में कहा कि कांग्रेस का स्वार्थी चेहरा सामने आ गया है। उसे चुनाव में खड़ा करने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं इसलिए वह सपा से गठबंधन चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य में ऑक्सीजन पर चल रही है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता दाग़ी चेहरे वालों को पसंद नहीं करेगी और सपा का दोबारा सत्ता में लौटना असंभव है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement