Friday, April 26, 2024
Advertisement

UP में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश: इबादतगाह में फेंका मांस, नमाजी को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के सरायलखंसी क्षेत्र में एक इबादतगाह के अंदर कथित रूप से मांस फेंकेने और नमाज पढ़कर निकल रहे एक बुजुर्ग को गोली मारे जाने के बाद तनाव व्याप्त हो गया।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 23, 2017 17:19 IST
gun firing- India TV Hindi
gun firing

मऊ: उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के सरायलखंसी क्षेत्र में एक इबादतगाह के अंदर कथित रूप से मांस फेंकेने और नमाज पढ़कर निकल रहे एक बुजुर्ग को गोली मारे जाने के बाद तनाव व्याप्त हो गया।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने आज यहां बताया कि कल देर रात सरायलखंसी थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव में मोटरसाइकिल सवार दो युवक आये और एक इबादतगाह में मांस फेंक दिया और नमाज पढ़कर निकल रहे यूनुस (70) नामक बुजुर्ग को गोली मारकर घायल कर दिया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के अनुसार इस वारदात के बाद पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया। मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उोजित हो रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी ये नहीं पता है कि वारदात को अंजाम देने वाले कौन लोग थे। पूरे मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इलाके में शांति है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement