Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

केंद सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन वर्ष के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार के तीन साल के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगा।

IANS IANS
Updated on: May 26, 2017 21:00 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : PTI Yogi Adityanath

लखनऊ /गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन वर्ष के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार के तीन साल के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगा। उन्होंने कहा कि तीन वर्ष में उन्होंने जितना कार्य किया, आजादी के बाद से अब किसी सरकार ने नहीं किया। मुख्यमंत्री केंद्र सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर महाराणा प्रताप इंटर कालेज में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां मुख्यमंत्री का जनप्रतिनिधियों एवं संगठन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

योगी ने कहा, "पीएम मोदी ने गांव, गरीब, किसान, खोमचे-ठेलेवालों के विकास तथा उनका जीवन स्तर ऊपर उठाने के लिए बहुत काम किया है। कोई भी सरकार गरीबों के लिए इतनी योजनाएं लेकर नहीं आई, जितनी मोदी सरकार में आई है। किसानों के लिए बीमा योजना और सिंचाई योजना लागू की है। सबसे बड़ी बात यह है कि अभी तक मोदी सरकार में किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।" उन्होंने हालांकि यह नहीं बताया कि मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज की जांच किस एजेंसी से कराई गई, लोकपाल ने जांच की या केंद्रीय सतर्कता आयोग ने या एसएजी ने, और किसने क्लीनचिट दे दी। 

मुख्यमंत्री ने कहा, "आजादी के बाद पहली बार देश में ऐसा लगा कि जनता की सरकार है। यूपी के गांव-गांव को पक्की सड़कों से जोड़ेंगे। हम देश के विकास में कीर्तिमान स्थापित करेंगे।" मुख्यमंत्री योगी ने केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी, साथ ही कहा कि इतना अच्छा काम हुआ है कि विपक्षी पार्टियां भी कोई आरोप नहीं लगा सकती।योगी ने कहा, "जनता भी हमसे और हमारे काम से खुश हैं। पहली बार जनता को ऐसा लग रहा है कि जनता की सरकार है। इससे जनता काफी खुश है। देश के अंदर किसी से भेदभाव नहीं किया गया।" 

उन्होंने कहा, "डिजिटल इंडिया से देशवासियों को हो फायदा हो रहा है। गंगा सफाई में पीएम नरेंद्र मोदी का अहम योगदान है। मोदी जी के नेतृत्व में देश महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। जनधन योजना का लोगों को भरपूर लाभ मिल रहा है। हम युवाओं को भी फायदा पहुंचा रहे हैं।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement