1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. बुरे फंसे मुलायम सिंह यादव, घर पर बिजली विभाग का छापा, इतना बिल है बकाया

बुरे फंसे मुलायम सिंह यादव, घर पर बिजली विभाग का छापा, इतना बिल है बकाया

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के ऐक्शन की आंच अब आला नेताओं तक भी पहुंचने लगी है। गुरुवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के इटावा आवास पर बिजली विभाग के अधिकारियो ने 'छापा' मारा।

India TV News Desk [Updated:21 Apr 2017, 8:08 AM]
बुरे फंसे मुलायम सिंह यादव, घर पर बिजली विभाग का छापा, इतना बिल है बकाया - India TV

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के ऐक्शन की आंच अब आला नेताओं तक भी पहुंचने लगी है। गुरुवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के इटावा आवास पर बिजली विभाग के अधिकारियो ने 'छापा' मारा। (ये हैं भारत की महिला राजनेता जो अपने ग्लैमरस लुक के लिये भी हैं )

इटावा के सिविल लाइन में स्तिथ उनकी कोठी पर मीटर जांच के लिए बिजली विभाग के लोग पहुंचे। दरअसल, मुलायम सिंह के घर में 5 किलोवॉट लोड का मीटर लगा हुआ था। जबकि, उनके घर में  इससे आठ गुना ज्यादा बिजली की खपत हो रही है।

इतना ही नहीं, मुलायम सिंह के बिजली बिल के हिसाब से उन पर 4 लाख रुपए से ज्यादा का बिल बकाया है। हालांकि, बिजली विभाग की टीम ने कनेक्शन काटने की बजाय नया कनेक्शन लगाया। कर्मचारियों ने जांच करने के बाद उनके घर में 40 किलोवॉट लोड का मीटर लगा दिया। जांच के समय मुलायम सिंह यादव लखनऊ में थे। मुलायम का यह आवास 2016 में बना था।

गौरतलब है कि एक महीने पहले यूपी की सत्ता संभालने वाले योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाएगी। उन्होंने कहा था कि वह गुंडाराज और कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति को भी खत्म करेंगे। यूपी में बिजली चोरी के मामले में इटावा नंबर एक पर है। बीजेपी की सरकार बनते ही बिजली अधिकारी लगातार बिजली चोरी रोकने को लेकर अभियान चला रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Write a comment