Saturday, April 20, 2024
Advertisement

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन दो फ्लॉप युवराजों का गठजोड़: BJP

वाराणसी: समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को दो फ्लॉप युवराजों का गठजोड़ करार देते हुए भाजपा ने आज आरोप लगाया कि किसी भी मामले को राजनीतिक रंग देकर ट्रेजेडी टूरिस्ट बनने वाले राहुल और अखिलेश

Bhasha Bhasha
Updated on: February 19, 2017 19:26 IST
rahul and akhilesh- India TV Hindi
rahul and akhilesh

वाराणसी: समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को दो फ्लॉप युवराजों का गठजोड़ करार देते हुए भाजपा ने आज आरोप लगाया कि किसी भी मामले को राजनीतिक रंग देकर ट्रेजेडी टूरिस्ट बनने वाले राहुल और अखिलेश अपने विधायक और मंत्री पर बलात्कार, हत्या, गैंगरेप आरोपों पर चुप हैं और उत्तर प्रदेश में इनके काम नहीं कारनामे बोल रहे हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभी तक बलात्कार और हत्या के आरोपी सपा विधायक अरूण वर्मा और गैंगरेप के मामले में आरोपी सपा सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति के मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अखिलेश ने आरोपों के बाद भी इन नेताओं के लिए चुनाव प्रचार किया।

उन्होंने कहा, किसी भी मामले को राजनीतिक रंग देकर ट्रेजेडी टूरिस्ट बनने वाले राहुल और अखिलेश इस बार मृत बलात्कार पीडि़ता के परिवार से मिलने तक नहीं गए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में काम नहीं कारनामे बोल रहे हैं। शर्मा ने आरोप लगाया कि बलात्कारियों और अपराधियों को खुला समर्थन देने और संरक्षण देने में सपा सरकार सबसे आगे रही है। अखिलेश के राज में जितने अपराध हुए हैं उतने उत्तर प्रदेश में आज तक नहीं हुए।

उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिया वही आज सपा सरकार के पटके गले में डालकर चुनाव प्रचार के मैदान में है। भाजपा नेता ने कहा कि उत्तरप्रदेश में इतना अराजक माहौल है कि गैंगरेप के मामले में केस तक दर्ज नहीं किया जाता और उच्चतम न्यायालय को दखल देना पड़ता है। उसी तरह उच्च न्यायालय भी स्कूलों में टाटपट्टी तक न दे पाने और डेंगू, चिकनगुनिया के बढ़ते मामलों में मरीजों को सुविधा न दे पाने पर अखिलेश सरकार को फटकार लगा चुकी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि बलात्कारियों और हत्यारों को संरक्षण देने वाली सपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। शर्मा ने कहा कि एक पूर्ण बहुमत वाली समाजवादी सरकार ने देशभर से नकारी गई कांग्रेस पार्टी का दामन थामकर यह साबित कर दिया कि वह पहले ही हार मान चुके हैं। भाजपा नेता ने कहा कि अखिलेश में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है और कांग्रेस में अकेले चुनाव लड़ने का दम नहीं बचा है। एक ने देश को लूटा है, दूसरे ने प्रदेश को। इनकी राजनीति बयानों तक सीमित है लेकिन अब जनता इनके दावों के झांसे में नहीं आएगी।

शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश को लुटेरों का साथ पसंद नहीं है, विकास पसंद है। उन्होंने दावा किया कि संवेदनहीन राज्य सरकार को उत्तर प्रदेश की जनता ईवीएम का बटन दबाकर जवाब देगी और अराजक कारनामों वाली अखिलेश सरकार की विदाई तय है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement