Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राहुल गांधी को सहारनपुर में प्रशासन ने रोका, केंद्र-राज्य पर बोला हमला

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को सहारनपुर प्रशासन ने रोककर वापस भेज दिया है। राहुल गांधी प्रशासन की इजाजत नहीं मिलने के बावजूद सहारनपुर पहुंच गए।जिसके बाद उन्‍हें सीमा के पास ही रोक लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 27, 2017 16:40 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : ANI Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को सहारनपुर प्रशासन ने रोककर वापस भेज दिया है। राहुल गांधी प्रशासन की इजाजत नहीं मिलने के बावजूद सहारनपुर पहुंच गए।जिसके बाद उन्‍हें सीमा के पास ही रोक लिया गया। राहुल गांधी रोके जाने पर अफसरों पर नाराज हो गए। लेकिन प्रशासन ने उन्‍हें गांवों में जाने की इजाजत देने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद राहुल गांधी ने वहीं पर लोगों से मुलाकात की..केंद्र और राज्‍य सरकार पर हमला बोला।

​राहुल गांधी को प्रशासन ने सहारनपुर के गांवों में जाने की इजाजत नहीं दी तो राहुल ने अफसरों को फटकार लगाई। सहारनपुर में अभी हालात तनावपूर्ण बने हैं। ऐसे में अफसर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। सहारनपुर में राहुल गांधी ने पीडित लोगों से मुलाकात कर उनका दर्द जाना और सरकार पर सवाल उठाए। 

सहारनुपर जाकर राहुल गांधी ने एक पक्ष से मुलाकात की और उनकी परेशानी सुनी तो दूसरा पक्ष भड़क गया। दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी महज एक पक्ष की बात सुनकर आग लगाने का काम कर रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement