Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोएडा एक्सप्रसे वे पर बस-ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौत

एडा एक्सप्रेस वे पर नोएडा मेट्रो की बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रैक्टर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रुप से घायल।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 23, 2017 12:32 IST
noida express way- India TV Hindi
noida express way

नई दिल्ली: नोएडा एक्सप्रेस वे पर नोएडा मेट्रो की बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रैक्टर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस में बैठे करीब 10 से ज्यादा पैसेंजर्स को हल्की चोटें आई हैं। यह हादसा सेक्टर 132 के पंचशील अपार्टमेंट पास हुआ।

ये भी पढ़े

बताया जा रहा है कि बस नोएडा से ग्रेटर नोएडा जा रही थी। एक्सप्रेस-वे पर अथॉरिटी के पब्ल‍िक हेल्थ डिपार्टमेंट का ट्रैक्टर गलत साइड से आ रहा था।  एक्सप्रेस-वे पर शॉर्ट टर्न होने से तेज रफ्तार बस ट्रैक्टर से भिड़ गई। ट्रैक्टर सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस के ड्राइवर को डिस्ट्र‍िक्ट हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया गया है।

इतनी है एक बस की लागत

अखिलेश यादव ने पिछले साल नवंबर में इन बसों का लोकार्पण किया था। ये बसें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के इंटरनल सेक्टरों के अलावा नोएडा से ग्रेटर नोएडा रूट को जोड़ती हैं। इस एक बस की कीमत करीब 1.25 करोड़ थी और ये तमाम फैसिलिटीज से लैस थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर हादसा किसकी गलती से हुआ।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement