Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

नोएडा: मेड को पीटने का आरोप, पॉश सोसायटी में गांववालों की पत्थरबाजी

मामला नोएडा सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी की है। सोसाइटी के लोगों और गार्ड्स ने भी जवाब में पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इस घटना से इलाके में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। बवाल की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वह भी मूकदर्शक बन

Sailesh Chandra Written by: Sailesh Chandra @chandra_sailesh
Updated on: July 12, 2017 12:09 IST
Mahagun Moderne society - India TV Hindi
Mahagun Moderne society

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर 78 में एक सोसायटी में कुछ लोगों ने बुधवार सुबह जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि सोसायटी में काम करने वाली एक मेड को बंधक बनाया गया और उसके साथ मारपीट की गई। लापता चल रही मेड को जब ढूंढा गया तो वो सोसायटी के एक फ्लैट में मिली। आक्रोशित लोग की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

मामला नोएडा सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी की है। सोसाइटी के लोगों और गार्ड्स ने भी जवाब में पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इस घटना से इलाके में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। बवाल की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वह भी मूकदर्शक बनी रही।

यह विवाद सोसायटी में काम करने वाली एक मेड को लेकर हुआ। गांववालों का आरोप है कि उस मेड को दो दिन से घर नहीं जाने दिया जा रहा था और बुधवार सुबह वह बेहोशी की हालत में मिली। दूसरी ओर सोसायटी का आरोप था कि मेड को पांच हजार रुपये चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया था, जिसके डर से वह घर नहीं लौटी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement