Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

गड्ढे से परेशान हुए मुलायम सिंह, गड्ढे के चलते मेन गेट बंद

लखनऊ में एक गढ्ढ़े ने मुलायम सिंह यादव के घर का रास्ता बंद कर दिया है। गड्ढे की वजह से मुलायम के घर के मेन गेट को बन्द करना पड़ा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 20, 2017 20:35 IST
Mulayam singh yadav- India TV Hindi
Mulayam singh yadav

लखनऊ में एक गढ्ढ़े ने मुलायम सिंह यादव के घर का रास्ता बंद कर दिया है। गड्ढे की वजह से मुलायम के घर के मेन गेट को बन्द करना पड़ा है। मुलायम सिंह को अब साइड गेट से घर में जाना पड़ रहा है। लखनऊ के पॉश इलाके विक्रमादित्य मार्ग में मुलायम सिंह यादव को पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर सरकारी घर आवंटित है। अभी जुलाई में मुलायम सिंह के घर के सामने 10 फीट गहरा गड्ढा हो गया था। अभी तक यह गड्ढा भरा नहीं है और अब दूसरा गड्ढा हो गया है जिसने मुलायम सिंह की मुसीबत बढ़ा दी है।

मुलायम सिंह के इस बंगले के ठीक बगल में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बंगला है। मुलायम सिंह तीन बार यूपी के सीएम रहे है और देश के रक्षामंत्री भी। सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी को गड्ढा मुक्त बनाने की बात कर रहे है लेकिन प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पॉश इलाके में मुलायम के घर के बाहर के गड्ढे योगी सरकार के दावों पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement