Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल में शिफ्ट किया जाएगा

माफिया-राजनेता और बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को लखन जेल से जल्द ही बांदा में स्थानांतरित किया जाएगा।

Bhasha Bhasha
Published on: March 29, 2017 22:25 IST
Mukhtan ansari- India TV Hindi
Image Source : PTI Mukhtan ansari

लखनऊ: माफिया-राजनेता और बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को लखन जेल से जल्द ही बांदा में स्थानांतरित किया जाएगा। अपर पुलिस महानिदेशक (कारागार) गोपाल लाल मीणा ने बताया कि मुख्तार को लखनऊ से बांदा जिला जेल में स्थानांतरित करने के आदेश जारी हो गए हैं। 

देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

मालूम हो कि हत्या समेत कई जगह ने अपराधों के मामले में जेल में बंद अंसारी को पिछले साल उनकी पार्टी कौमी एकता दल को तत्कालीन सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में विलीन किए जाने की घोषणा के बाद लखनऊ जेल में स्थानांतरित किया गया था। 

सपा में टिकट नहीं पाने की वजह से बसपा में शामिल हुए अंसारी ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में मऊ सीट से जीत हासिल की थी। अंसारी ने आज ही विधानसभा सदस्यता की शपथ ली थी। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के बाद का सिलसिला शुरू होने के बाद अंसारी को लखनऊ जेल से हटाया जा रहा है। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान म में अपनी रैली में कहा था कि उार प्रदेश की जेलों में अपराधी मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यहां की जेल उनके लिए ऐशगाह होती हैं। अगली 11 मार्च के बाद यह हालात बदल जाएंगे। 

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement