Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मेरठ में एंटी रोमियो अभियान के नाम पर युवती से छेड़छाड़, मंगतेर की पिटाई

मेरठ में खुद को हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बता रहे करीब आधा दर्जन युवकों ने मंगेतर के साथ स्कूटी में बैठकर घर जा रही युवती के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मंगेतर की पिटाई की।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 13, 2017 13:51 IST
Anti Romeo Squad- India TV Hindi
Anti Romeo Squad

मेरठ: शहर में खुद को हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बता रहे करीब आधा दर्जन युवकों ने मंगेतर के साथ स्कूटी में बैठकर घर जा रही युवती के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मंगेतर की पिटाई की। यही नहीं, युवकों ने मौके पर पहुंचे मंगतेर की भाई को भी पीटा और पकड़ कर थाने ले गये। पुलिस ने भी दोनों भाइयों को हवालात में डाल कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही शुरु कर दी। लेकिन युवती ने थाने पहुंच कर पुलिस को जब असलियत बताई तब पुलिस ने दोनों भाइयों को छोड़ कर युवती की तहरीर पर आरोपी हमलावर युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया। (‘बेगम जान’ की जमीन की कहानी जहां टके में बिकती है बच्चियां...)

थाना मेडिकल प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि कल रात खुद को हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता बता कर रहे करीब आधा दर्जन युवक दो युवकों हरीश राणा और अवनीश को थाने लेकर आये। उनका आरोप था कि दोनों युवक छेड़खाानी कर रहे थे। इसी दौरान वह युवती भी थाने पहुंच गई जिसको छेड़ने का आरोप दोनों युवकों पर लगाया जा रहा था। युवती की बात सुनने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को छोड़ कर आरोपी हमलावर युवकों अंकित और सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

थाना प्रभारी के अनुसार मुख्य आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर सागर की तलाश की जा रही है। हरीश ने बताया कि उनकी मंगेतर एक निजी बैंक में काम करती है। बैंक में देर हो जाने पर कल रात करीब नौ बजे वह अपनी मंगतेर को स्कूटी से उसके घर पर छोड़ने के लिए जा रहे थे। रास्ते में खड़े करीब आधा दर्जन युवकों ने उन्हें रोका और खुद को हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता बताते हुए एंटी रोमियो अभियान के नाम पर उनकी मंगेतर से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उनको और मौके पर पहुंचे उनके भाई अवनीश को पीटा और पीटते हुए ही थाने ले गये।

ये भी पढ़ें

क्या होता है लड़कियों का बेस्ट फिगर साइज़, स्कूलों में दिया जा रहा ज्ञान...

व्हिस्की टाइम पर मिलिए, भारत-पाक के सभी मसले सुलझ जाएंगे: राम जेठमलानी

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement