Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लखनऊ: सचिवालय के बापू भवन में लगी आग, सभी मंत्री सुरक्षित

सचिवालय स्थित बापू भवन के दूसरे फ्लोर पर आग लगने से हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड की करीब एक दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2017 17:37 IST
Bapu bhawan fire- India TV Hindi
Bapu bhawan fire

लखनऊ: सचिवालय स्थित बापू भवन के दूसरे फ्लोर पर आग लगने से हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड की करीब एक दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जिस वक्त आग लगी उस समय बापू भवन स्थित दफ्तर में कई मंत्री मौजूद थे। 

राज्यमंत्री महसिन रजा करीब 20 मिनट तक पांचवें फ्लोर पर फंसे रहे। बापू भवन में मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। आग लगने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट आग लगने की वजह हो सकती है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल नवंबर महीने में बापू भवन में आग लग गई थी। फिलहाल आग लगने की वजह का पता तो जांच के बाद चल पाएगा लेकिन दबी जुबान कुछ लोगों का मानना है कि घोटालों की फाइलें जलाने के लिए दफ्तरों में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है।

 

ये भी पढ़ें

40 साल में सचिवालय का दौरा करने वाले पहले CM हैं योगी

'योगी जिंदाबाद' कहने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली
‘क्या राज्य में 68 फीसदी मुसलमानों को अल्पसंख्यक समझा जा सकता है?’
अखिलेश यादव ने फिर किया शिवपाल और आजम खान को दरकिनार
हिंदू राष्ट्र चाहिए तो RSS प्रमुख मोहन भागवत को बनाओ राष्ट्रपति: शिवसेना
इस साल सामान्य से कम बारिश का अनुमान, 'अल-नीनो' का बढ़ा खतरा

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement