Friday, March 29, 2024
Advertisement

लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का माहौल

लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) के ट्रॉमा सेंटर में आज शाम अचानक आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ये आग भवन की दूसरी मंजिल पर लगी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 15, 2017 23:16 IST
kgmc fire- India TV Hindi
kgmc fire

लखनऊ: लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) के ट्रॉमा सेंटर में आज शाम अचानक आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ये आग भवन की दूसरी मंजिल पर लगी है।

जिलाधिकारी कौशल राज सिंह ने बताया कि दूसरे तल पर मौजूद सभी मरीजों को सुरक्षित जगहों पर ले जाया गया है। एहतियातन अन्य कुछ तल भी खाली करा लिये गये हैं। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि मरीजों को अन्य सरकारी अस्पतालों में स्थानांतरित किया जा रहा है। किसी के हताहत होने की आशंका से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हमारी मुख्य चिंता मरीजों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है।

अधिकारियों ने कहा कि आग एयरकंडीशनर में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी और देखते ही देखते पूरी दूसरी मंजिल पर फैल गयी। नुकसान का आकलन बाद में किया जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement