1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. दिवंगत आईएएस अधिकारी अनुराग के भाई ने की सीबीआई जांच की मांग

दिवंगत आईएएस अधिकारी अनुराग के भाई ने की सीबीआई जांच की मांग

दिवंगत आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के भाई ने आज प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर अपने भाई की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

Bhasha [Published on:20 May 2017, 11:54 PM IST]
दिवंगत आईएएस अधिकारी अनुराग के भाई ने की सीबीआई जांच की मांग

बहराइच (उत्तर प्रदेश): दिवंगत आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के भाई ने आज प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर अपने भाई की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। तिवारी का शव राजधानी लखनउ के हजरतगंज क्षेत्र में सडक किनारे मिला था। अनुराग के भाई मयंक ने पत्र में कहा कि अनुराग ईमानदार अधिकारी थे और समाज की बेहतरी के लिए कार्य करना चाहते थे। 

उन्होंने कहा, कुछ दिन पहले अनुराग ने मुझसे कहा था कि कर्नाटक के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग में बडा घोटाला पकड़ में आया है और वह इसकी सूचना पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) और सीबीआई (केन्द्रीय जांच ब्यूरो) को देना चाहता है। 

मयंक ने आरोप लगाया कि अनुराग पर कथित घोटाले की रिपोर्ट वापस लेने का दबाव था क्योंकि रिपोर्ट सार्वजनिक होती तो कई वरिष्ठ अधिकारी और मंत्री फंसते।परिवार के सदस्यों के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाने की संभावना है। 

अनुराग की मां सुशीला देवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से न्याय की गुहार लगायी है। उन्होंने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि एक ईमानदार अधिकारी की हत्या क्यों की गयी। सुशीला ने बताया कि उनके बेटे की मार्निंग वाक :सुबह की सैर: पर जाने की आदत कभी नहीं थी। 

Related Tags:

You May Like