1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. अगर ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हुई है तो ये जघन्य अपराध है: योगी आदित्यनाथ

अगर ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हुई है तो ये जघन्य अपराध है: योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बच्चों की मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी है तो ये जघन्य कृत्य है। योगी ने कहा कि, 'मेरी संवेदना उन परिवारों के प्रति है जिन्होने अपने बच्चों को खोया है.

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:12 Aug 2017, 8:34 PM IST]
अगर ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हुई है तो ये जघन्य अपराध है: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की हुई मौत के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बच्चों की मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी है तो ये जघन्य कृत्य है। योगी ने कहा कि, 'मेरी संवेदना उन परिवारों के प्रति है जिन्होने अपने बच्चों को खोया है.. मैंने खुद 9 जुलाई और 9 अगस्त को अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान कभी ऑक्सीजन की कमी की बात सामने नहीं आई। किसी ने इस समस्या को मेरे सामने नहीं रखा। अगर मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी है तो यो जघन्य अपराध है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी इस घटना को लेकर काफी चिंतित है। उन्होंने आश्वस्त किया है कि यूपी की स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने के लिए और क्या किया जो सकता है। सीएम ने कहा कि मुख्य रूप से जो बातें सामने आई हैं वो हमारे मंत्री आपके सामने रखेंगे। उन्होने कहा, 'मैं अनुरोध करूंगा कि तथ्यों को तरीके से रखा जाए। 7 अगस्त को कुल 3 मौतें हुई हैं। 8 अगस्त को कुल 12 मौते हुई है। 9 अगस्त को कुल 9 मौत हुई है। 10 अगस्त को कुल 23 मौत हुई है। 11 को कुल 11 मौतें हुई हैं।' 

You May Like