Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लखनऊ में आईएएस अधिकारी का शव मिला, सूचना पर पहुंची पुलिस

पुलिस के मुताबिक उनकी बॉडी हजरतगंज इलाके में मीरा बाई गेस्‍ट हाउस के पास मिली है। कहा जा रहा है कि वह पिछले दो दिनों से यहां ठ‍हरे थे। सबसे पहले सड़क से गुजरते कुछ राहगीरों ने बॉडी को सड़क किनारे देखा और पुलिस को सूचित किया।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 17, 2017 13:42 IST
IAS_Officer- India TV Hindi
IAS_Officer

लखनऊ: लखनऊ में बुधवार सुबह 2007 के कर्नाटक कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक अधिकारी अनुराग तिवारी बहराइच जिले के रहने वाले थे और उनका शव सरकारी मीराबाई वीआईपी गेस्ट हाउस के पास बरामद हुआ। (ये भी पढ़ें: भारत बना विश्व का चौथा शक्तिशाली देश, ये है इसकी सबसे बड़ी ताकत....)

एक अधिकारी ने बताया कि अभी तिवारी की मौत का पता नहीं चल सका है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस तिवारी की मौत के कारणों की जांच के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने इसके बारे में और अधिक जानकारी देने से इनकार करते हुए पुष्टि की कि अधिकारी की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई।

पुलिस के मुताबिक उनकी बॉडी हजरतगंज इलाके में मीरा बाई गेस्‍ट हाउस के पास मिली है। कहा जा रहा है कि वह पिछले दो दिनों से यहां ठ‍हरे थे। सबसे पहले सड़क से गुजरते कुछ राहगीरों ने बॉडी को सड़क किनारे देखा और पुलिस को सूचित किया। ऑफिसर की पहचान उसके आई-कार्ड से हुई है। बॉडी को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

हजरतगंज के पुलिस निरीक्षक एके शाही ने बताया कि शुरुआती जांच में तिवारी के जबड़े के पास चोट के निशान पाये गये हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर कोई चोट नहीं दिखी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: जब दिल्ली के थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागे पुलिसवाले

यूपी में ऐसी महिला से शादी करने पर योगी सरकार देगी 51 हजार रुपए

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement