Friday, March 29, 2024
Advertisement

दो लोगों के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, दोनों को खरोंच तक नहीं आई

रेलवे ट्रैक के जरिए प्लेटफ़ॉर्म पर जाना कितना खतरनाक हो सकता है उसकी एक बानगी दिखी यूपी के जालौन में जहां दो लोग रेलवे ट्रैक पार करते हुए मालगाड़ी की चपेट में आते-आते बच गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2017 23:55 IST
Goods train- India TV Hindi
Goods train

नई दिल्ली: रेलवे ट्रैक के जरिए प्लेटफ़ॉर्म पर जाना कितना खतरनाक हो सकता है उसकी एक बानगी दिखी यूपी के जालौन में जहां दो लोग रेलवे ट्रैक पार करते हुए मालगाड़ी की चपेट में आते-आते बच गए।ऊपर से मालगाड़ी गुजरती गई और दोनों शख्स ट्रेन की पटरियों पर लेटे रहे। जिसने भी इन तस्वीरों को देखा वो दंग रह गया। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों शख्स जालौन रेलवे स्टेशन पर  रेलवे ब्रिज की बजाय रेलवे ट्रैक के जरिए प्लेटफॉर्म तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे। दोनों प्लेटफॉर्म पर चढ़ने वाले ही थे। तभी मालगाड़ी आ गई। दोनों जान बचाने के लिए ट्रैक की बीचोंबीच लेट गए और दोनों की जान बच गई।

देखें वीडियो

पूरे 160 सेकंड तक एक पूरी की पूरी मालगाड़ी ट्रैक से गुजर गई लेकिन पटरी पर लेटे दोनों लोगों को खरोच तक नहीं आई। ये घटना बताती है कि ब्रिज की बजाए रेलवे पटरी को ऐसे पार करना कितना ज़ोखिम भरा साबित हो सकता है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement