Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में कोचिंग टीचर दो साल से कर रहा था यौन शोषण, छात्रा ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद के कविनगर थाना क्षेत्र में कोचिंग टीचर के यौन शोषण से तंग बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार कोचिंग टीचर को ठहराया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2017 17:42 IST
Sexual abuse- India TV Hindi
Sexual abuse

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद के कविनगर थाना क्षेत्र में कोचिंग टीचर के यौन शोषण से तंग बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार कोचिंग टीचर को ठहराया है। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुआं स्थित निवासी छात्रा ने शुक्रवार शाम उस वक्त घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जब घर पर कोई नहीं था। पड़ोस में रहने वाली महिला घर आई तो छात्रा का शव कमरे में लटका देखा और परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को छात्रा के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्रा ने अपने कोचिंग टीचर सिकंदराबाद निवासी अतुल यादव को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। परिजनों का आरोप है कि अतुल यादव पिछले दो सालों से छात्रा का यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement