Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुरादाबाद में CM योगी को काला झंडे दिखाने वाले 500 लोगों पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर सर्किट हाउस के बाहर दलित समुदाय के लोगों द्वारा काला झंडा लहराए जाने के मामले में मझोला थाने में 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

IANS IANS
Updated on: May 22, 2017 15:41 IST
moradabad- India TV Hindi
moradabad

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर सर्किट हाउस के बाहर दलित समुदाय के लोगों द्वारा काला झंडा लहराए जाने के मामले में मझोला थाने में 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दलित समुदाय के लोगों ने दलितों पर हो रहे उत्पीड़न और सहारनपुर की घटना के विरोध में रविवार को सर्किट हाउस के गेट पर प्रदर्शन किया था। उन्होंने काले झंडे लहराए थे और 'योगी गो बैक' के नारे लगाए थे। मुख्यमंत्री योगी रविवार को यहां मुरादाबाद के सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के लिए आए थे।

योगी के आगमन की सूचना पर रविवार सुबह से ही सर्किट हाउस के बाहर सैकड़ों लोगों का अपनी विभिन्न मांगों को लेकर जमावड़ा लग चुका था। लोग बैनर और प्रार्थना पत्र लेकर गेट पर जमे रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री से न मिल पाने के कारण कई बार हाइवे जाम करने की कोशिश की गई। हर बार पुलिस उन्हें समझा-बुझा कर जाम खुलवा दे रही थी।

इसी बीच, अंदर चल रही समीक्षा बैठक के दौरान सर्किट बाहर गेट पर अचानक दलित समाज के लोगों ने सहारनपुर के दलितों को मुआवजा और उन पर फर्जी मुकदमा लगाए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की, साथ ही योगी गो बैक के नारे लगाते हुए काले झंडे लहराने शुरू कर दिए थे। इस मामले में रविवार रात मझोला थाना में 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

कैंट मुरादाबाद सीओ रईस अख्तर ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement