Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हैवानियत की हद: बाप ने बेटी का गला काटकर प्रेमी के घर के बाहर फेंका

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी इज्जत बचाने की खातिर अपनी 14 वर्षीय नाबालिक बेटी की गर्दन रेत कर हत्या दिया। उसकी बेटी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 23, 2017 10:34 IST
Honor Killing- India TV Hindi
Honor Killing

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी इज्जत बचाने की खातिर अपनी 14 वर्षीय नाबालिक बेटी की गर्दन रेत कर हत्या दिया। उसकी बेटी ने बस ये गुनाह किया था कि उसे एक लड़के से प्यार हो गया था। हत्या करने के बाद लाश को मृतका के प्रेमी के घर के बाहर फैंक दिया। ऑनर किलिंग की इस खोफनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी हत्यारे पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र का है, जहां जब्बार कुरैशी की बेटी अपने ही पड़ोस में रहने वाले दिलनवाज अहमद से प्यार करती थी। बुधवार को कुरैशी की बीवी ने घर के पास बने एक कमरे से अपनी बेटी और एक युवक की आवाज सुनी। इसके बाद उसने दोनों को बाहर से बंद कर दिया और इसकी जानकारी कुरैशी को दी। वहां पहुंचकर कुरैशी को दिलनवाज और अपनी बेटी के प्यार की बात पता चली। जब कुरैशी ने काफी देर तक दोनों को कमरे बंद रखा तो दिलनवाज के पिता ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दिलनवाज को बाहर निकलवाया। इसके बाद गुस्से से भरे कुरैशी ने अपनी बेटी को घर ले जाकर उसका गला काटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें

लंदन में हुए आतंकी हमले पर PM मोदी ने जताया दुख

‘सर्जिकल स्ट्राइक के बाद संघर्ष विराम के उल्लंघन में आई कमी’
दिल्ली में सिरफिरे आशिक ने युवती पर फेंका तेजाब
भारतीयों के सपने बड़े लेकिन वित्तीय योजनाएं खराब: सर्वेक्षण
फरीदाबाद में ढोंगी बाबा ने महिला से किया बलात्कार

जब लोगों ने गली में लाश पड़ी देखी तो इलाके के लोगों में कोहराम मच गया। आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पिता जब्बार को गिरफ्तार कर लिया है। जब्बार ने पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल करते हुए अपनी बेटी की हत्या की बात बताई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement