Friday, April 19, 2024
Advertisement

हिंदू देवी-देवताओं वाले विवादित विज्ञापन के बाद जावेद हबीब के सैलून में हुई तोड़फोड़

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के एक विज्ञापन में हिंदू देवी देवताओं के अपमान जनक चित्रों से नाराज और गुस्साई भीड़ ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में स्थित जावेद हबीब सैलून में तोड़फोड़ की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2017 15:31 IST
jawed habib- India TV Hindi
Image Source : PTI jawed habib

लखनऊ: हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के एक विज्ञापन में हिंदू देवी देवताओं के अपमान जनक चित्रों से नाराज और गुस्साई भीड़ ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में स्थित जावेद हबीब सैलून में तोड़फोड़ की। पुलिस के मुताबिक, हिंदू जागरण मंच के निगरानी में भीड़ ने राजधानी लखनऊ के पास वाले जिले मोतीनगर में स्थित ब्यूटी सैलून में तोड़फोड़ की।

भीड़ ने जब सैलून पर अपना धावा बोला, तब कुछ ग्राहक भी वहां फंसे हुए थे।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सैलून के मालिक को अपना सैलून बंद करने और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है, जिसके बाद मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

पुलिस की एक टीम ने सैलून में पहुंचकर वहां पर मौजूद कुछ प्रत्यदर्शियों से घटना के बारे में पूछताछ की।

jawed habib

jawed habib

हिंदू जागरण मंच के क्षेत्रीय सचिव विमल द्विवेदी ने कहा कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान किसी भी तरहा से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा की, "हम सैलून नहीं चलने देंगे।"

'गॉड्स टू विजिट जेएच सैलून' के कैप्शन वाले विवादास्पद विज्ञापन को लेकर हैदराबाद में जावेद हबीब के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। हालांकि हबीब इस मामले में अपनी तरफ से माफी भी मांग चुके हैं। उनका कहना है कि यह विज्ञापन कोलकाता में उनके एक पार्टनर ने छपवाया था, जिसकी बारे में उनके पार्टनर ने उन्हें कुछ नहीं बताया था।

इसे भी पढ़ें

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement