Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता और गार्ड की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता शिवकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में बीजेपी नेता के एक गार्ड की मौत हो गई जबकि दूसरा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 17, 2017 0:02 IST
Greator noida muder- India TV Hindi
Image Source : ANI Greator noida muder

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता शिवकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में बीजेपी नेता के एक गार्ड की मौत हो गई जबकि दूसरा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि बीजेपी नेता शिवकुमार अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। उनकी गाड़ी में दो गार्ड भी मौजूद थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने कार पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में बीजेपी नेता शिवकुमार और उऩके एक गार्ड की मौत हो गई जबकि दूसरा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि गांव बहलोलपुर के रहने वाले शिव कुमार यादव हैबतपुर गांव में प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते थे। उनके इसी गांव में दो निजी स्कूल भी है। आज शाम स्कूल से घर जाते वक्त तिगरी मोड के पास अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली शिव कुमार यादव उनके अंगरक्षक बलीनाथ एवं रईस पाल को लगी। 

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में शिवकुमार को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि उनके दोनों अंगरक्षकों को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने शिवकुमार एवं बलीनाथ को मृत घोषित कर दिया। रईसपाल की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भेज दिया गया है। 

शिवकुमार गाजियाबाद के कृष्णा नगर क्षेत्र से भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के चाचा सहित उनके परिवार के 2 लोगों की पूर्व में हत्या हो चुकी है। हैबतपुर गांव में हुई एक हत्या के मामले में मृतक शिवकुमार जेल भी गया था। पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश मानकर चल रही है। 

आपको बता दें कि इससे पहले नोएडा के पास खोड़ा इलाके में भी बीजेपी के एक नेता की हत्या हुई थी जिसका आरोप साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर लगा था। काफी मशक्कत के बाद अमरपाल शर्मा ने कोर्ट में सरेंडर किया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement