Friday, April 26, 2024
Advertisement

आजम खान ने अपनी रामपुर सीट बचाए रखी, उनके बेटे ने स्वार टांडा सीट से चुनाव जीता

रामपुर (उ प्र): समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने आज भाजपा के शिव बहादुर सक्सेना को 47,000 मतों के अंतर से हराकर नौवीं बार रामपुर सिटी विधानसभा सीट बरकरार रखी। वर्ष 2012 के

Bhasha Bhasha
Updated on: March 11, 2017 20:05 IST
azam khan- India TV Hindi
azam khan

रामपुर (उ प्र): समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने आज भाजपा के शिव बहादुर सक्सेना को 47,000 मतों के अंतर से हराकर नौवीं बार रामपुर सिटी विधानसभा सीट बरकरार रखी। वर्ष 2012 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में खान की जीत 60,000 से अधिक वोटों के अंतर से हुई थी।

खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी स्वार टांडा सीट से निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने बसपा के नवाब काजिम अली खान और भाजपा की लक्ष्मी सैनी को हराया है।

ये भी पढ़ें

भाजपा ने रामपुर जिले में पांच विधानसभा सीटों में दो जीती है। राजबाला ने शाहबाद सीट पर सपा के वर्तमान विधायक विजय सिंह को करीब 17000 वोटों के अंतर तथा बिलासपुर सीट पर बलदेव सिंह ओलख ने कांग्रेस के वर्तमान विधायक संजय कपूर को करीब 12000 मतों के अंतर से हराया।

कपूर ने पिछले दो विधानसभाओं में बिलासपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। वह उत्तराखंड के कांग्रेस प्रभारी थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement