1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. आज़म खान को मिला टैंक का तोहफा, आर्मी का शुक्रिया अदा किया

आज़म खान को मिला टैंक का तोहफा, आर्मी का शुक्रिया अदा किया

आजम खान ने कहा कि उन्होंने सेना से उनके विश्वविद्यालय को और आधुनिक हथियार उपलब्ध कराने के लिए अनुरोध किया है, ताकि छात्र सेना द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों के बारे जानकारी हासिल कर सकें। आजम ने कहा, 'सेना के साथ मेरे...

Edited by: India TV News Desk [Updated:12 Oct 2017, 8:50 AM IST]
आज़म खान को मिला टैंक का तोहफा, आर्मी का शुक्रिया अदा किया

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की यूनिवर्सिटी को आर्मी ने टैंक गिफ्ट किया है। ये टैंक आज़म खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस में रखा गया है। ये यूनिवर्सिटी रामपुर में है और आज़म खान इसके आजीवन चांसलर हैं। आज़म खान ने टैंक के लिए आर्मी का शुक्रिया अदा किया है। आज़म ने इस मौके पर भी विरोधियों पर निशाना साधा और कहा कि उनकी इमेज अच्छी है इसलिये भारतीय सेना ने अपना टैंक दिया है। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ नायजाज रिश्ते को कबूला, उगले सारे राज?

आजम खान ने कहा कि उन्होंने सेना से उनके विश्वविद्यालय को और आधुनिक हथियार उपलब्ध कराने के लिए अनुरोध किया है, ताकि छात्र सेना द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों के बारे जानकारी हासिल कर सकें। आजम ने कहा, 'सेना के साथ मेरे संबंध काफी सौहार्दपूर्ण हैं। उनसे और हथियार उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया है।'

आजम खान ने कहा कि इंडियन आर्मी ने 12-14 टैंक पूरे देश को दिए हैं। उसमें सबसे पहला नाम पहला तोहफा मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के लिए है। अब हम यह भी चाहते हैं क्योंकि हम उनके परिवार का एक सदस्य हो गए हैं तो और भी जो कुछ है जहाज है, लड़ाकू जहाज है, हेलीकॉप्टर है, तोपें हैं, ये भी हमें दिए जाएं। यह विश्वविद्यालय फौजी सामान की भी नुमाइश गाह बने, लोग देखें कि हमारी फौज के पास किस तरह के हथियार हैं।

सपा नेता ने कहा कि आर्मी बीजेपी और किसी राजनैतिक दल का संगठन नहीं है। हिंदुस्तान में तो अगर कोई साहब यह समझ रहे थे या आज समझ रहे हो कि इंडियन आर्मी से कोई गिफ्ट अगर जौहर यूनिवर्सिटी को मिल रहा है या उनकी सिफारिश के बाद मिलेगा तो आज उन्हें यह मालूम हो जाना चाहिए कि आर्मी का स्तर, आर्मी का वकार राजनैतिक दल से बहुत ऊंचा है।

You May Like