Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कानपुर: जाजमऊ में निर्माणाधीन इमारत ढही, 7 लोगों की मौत

कानपुर के जाजमऊ में एक निर्माणाधीन इमारत के ढह जाने से मलबे में दबकर कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कम से कम 40 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की बात कही जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 01, 2017 19:26 IST
kanpur- India TV Hindi
kanpur

कानपुर: कानपुर के जाजमऊ में एक निर्माणाधीन इमारत के ढह जाने से मलबे में दबकर कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कम से कम 40 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की बात कही जा रही है। अब तक इस घटना में 12 लोगों को बचाया गया है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाजमऊ में स्थित इस 6 मंजिला इमारत के ढहने के तुरंत बाद राहत कार्य शुरू कर दिया गया। बताया जाता है कि अल्लाह-ओ-अकबर मस्जिद के पास स्थित यह इमारत पिछले एक साल से बन रही थी। सेना, पुलिस और दमकल कर्मचारी राहत कार्य में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि मलबे में कई औरतें और बच्चे भी दबे हुए हैं। 

राहतकर्मियों ने अब तक 12 लोगों को मलबे से बाहर निकाल लिया है। इमारत के ढहने से आसपास के मकानों को भी नुकसान पहुंचा है। रास्ता संकरा होने के कारण सेना की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement