Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'मोदी जी ने 104 सैटेलाइट छोड़ने का काम किया, राहुल पंचर साइकिल को धक्का दे रहे हैं'

महराजगंज: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अच्छे दिन कब आने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 11 मार्च को अच्छे दिन आएंगे। अमित शाह ने

IANS IANS
Updated on: February 26, 2017 20:04 IST
amit shah- India TV Hindi
amit shah

महराजगंज: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अच्छे दिन कब आने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 11 मार्च को अच्छे दिन आएंगे। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने 104 सैटेलाइट छोड़ने का काम किया और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पंचर साइकिल को धक्का देने का काम कर रहे हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

महराजगंज में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार अभियान के तहत आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कहा, "भाजपा की इस बार 2014 से भी बड़ी लहर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में है। अखिलेश जी तो चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर चुके हैं। अगर उन्हें लगता कि काम किया तो वह गठबंधन नहीं करते। उप्र में न किसान खुशहाल हैं, न युवा को रोजगार मिला, न महिला महफूज है तो काम क्या हुआ?"

उन्होंने कहा, "अखिलेश जी का काम नहीं, कारनामे बोल रहे हैं। उप्र को अखिलेश राज ने अपराध में नंबर एक बना दिया। पूर्वाचल के विकास के बारे में सपा-बसपा ने कभी नहीं सोचा। 15 साल से दोनों पार्टियों ने प्रदेश को सिर्फ लूटा है। मोदी जी पूर्वाचल से सांसद हैं और उन्होंने विकास के लिए ढाई लाख करोड़ रुपये भेजा, लेकिन वह आप तक नहीं पहुंच पाया।"

शाह ने कहा, "अखिलेश पांच साल से राज्य के मुख्यमंत्री हैं। वह पूछ रहे हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे, हम उन्हें कहते हैं, 11 मार्च को अच्छे दिन आएंगे। चुनाव परिणाम आते ही धर्म की सियासत खत्म हो जाएगी, परिवारवाद खत्म होगा। सबका साथ, सबका विकास सूत्र पर शासन शुरू होगा।"

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ होगा, ब्याज मुक्त ऋण मिलेगा, गन्ना किसानों को 14 दिनों के अंदर भुगतान होगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement