1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वाले आजकल खामोश क्यों हैं: अखिलेश

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वाले आजकल खामोश क्यों हैं: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आज कहा कि जो पार्टी कुछ दिन पहले काननू व्यवस्था का मुद्दा बनाकर राज्य की पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार को घेरती थी वह आज खामोश है, मूकदर्शक बनी हुई है।...

Bhasha [Updated:08 May 2017, 7:50 PM IST]
कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वाले आजकल खामोश क्यों हैं: अखिलेश

कानपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आज कहा कि जो पार्टी कुछ दिन पहले काननू व्यवस्था का मुद्दा बनाकर राज्य की पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार को घेरती थी वह आज खामोश है, मूकदर्शक बनी हुई है।

यादव ने कहा कि अभी तो समाजवादी पार्टी खामोश है और राज्य सरकार का कोई विरोध नहीं कर रही है लेकिन यदि कानून व्यवस्था की यही स्थिति रही तो फिर पार्टी विचार करेगी कि उसे क्या करना है। अखिलेश आज कानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये आये थे।

उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। भाजपा नेता कुछ दिन पहले तक समाजवादी पार्टी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते थे लेकिन आज वह सब खामोश हैं, उनका कोई बयान नहीं आ रहा है। सरकार पूरी तरह से मूकदर्शक बनी हुई है।

'मेरे आंसुओं को कमज़ोरी ना समझना', MLA की फटकार के बाद लेडी IPS का जवाब

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सरकार को कानून व्यवस्था के मुददे पर घेरेंगे, यादव ने कहा, हम अभी कोई मोर्चा नहीं निकालेंगे, मौजूदा सरकार का कोई विरोध नही करेंगे लेकिन यदि आने वाले समय में भी कानून व्यवस्था की स्थिति ऐसी ही रही तो फिर पार्टी विचार करेगी कि उसे क्या करना है।

मुलायम के कल मैनपुरी में दिये गये बयान के बारे में पूछे जाने पर, सपा अध्यक्ष अखिलेख यादव ने कहा कि नेता जी ने क्या कहा था, मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

You May Like