Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अखिलेश और प्रतीक मेरी दो आंखें हैं, दोनों में कभी फर्क नहीं किया: साधना गुप्ता

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता ने कहा है कि अखिलेश यादव और प्रतीक यादव उनके बच्चे हैं और दोनों ही उनकी आंखें हैं। साधना ने कहा कि हर घर में लड़ाई होती है और सुलह हो जाती है और अखिलेश यादव उनके ही बेटे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 19, 2017 19:55 IST
Sadhna Gupta- India TV Hindi
Sadhna Gupta

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता ने कहा है कि अखिलेश यादव और प्रतीक यादव उनके बच्चे हैं और दोनों ही उनकी आंखें हैं। साधना ने कहा कि हर घर में लड़ाई होती है और सुलह हो जाती है और अखिलेश यादव उनके ही बेटे हैं।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान इटावा में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ अपना वोड डालने पहुंची साधना ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की। वह मुलायम सिंह यादव और अपनी बहू अपर्णा यादव के साथ वोट डालने के लिए इटावा के सैफई पहुंची थीं। समाजवादी परिवार में झगड़े की वजह खुद को बताए जाने पर उन्होंने कहा, 'राक्षसों से तो देवता भी हार गए। गंदे लोगो को क्या जवाब देंगे।’

साधना ने कहा, मुझे बहुत बुरा लगता है, जब अखिलेश को मेरा सौतेला बेटा कहा जाता है। अखिलेश और प्रतीक मेरी दो आंखें हैं, एक आंख खराब हो जाएगी तो कैसा लगेगा? मैंने अपने दोनों बेटों में कभी फर्क नहीं किया। उनके बीच में किसी तरह का कोई टकराव नहीं है।' गौरतलब है कि यादव परिवार में आई दरार की बड़ी वजह राजनीतिक विरासत के बंटवारे को ही बताया जा रहा है। साधना गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी हैं जबकि अखिलेश पहली पत्नी के बेटे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement