Friday, April 26, 2024
Advertisement

अगली सरकार में अखिलेश CM और शिवपाल मंत्री नं 2: मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने तमाम अटकलों को विराम देते हुए कहा कि पार्टी के सत्ता में आने पर अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के सीएम और शिवपाल यादव मंत्री नंबर 2 होंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 19, 2017 15:24 IST
Mulayam Singh Yadav | PTI File Photo- India TV Hindi
Mulayam Singh Yadav | PTI File Photo

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने तमाम अटकलों को विराम देते हुए कहा कि पार्टी के सत्ता में आने पर अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के सीएम और शिवपाल यादव मंत्री नंबर 2 होंगे। तीसरे चरण के मतदान के दौरान इंडिया टीवी से बात करते हुए मुलायम ने ये बातें कहीं।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘परिवार में कोई विवाद नहीं है’

मुलायम सिंह यादव ने अपने कुनबे में किसी भी प्रकार के विवाद से भी इनकार किया। मुलायम ने कहा, ‘हमारे परिवार में कोई विवाद नहीं है। उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी की अगली सरकार बनेगी और उसमें अखिलेश सीएम तथा शिवपाल मंत्री नंबर 2 होंगे।’ अखिलेश द्वारा भीतरघातियों को सबक सिखाने की बात पर मुलायम ने कहा कि उन्होंने यह बात पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ कही होगी। मुलायम ने कहा, ‘अखिलेश ने यह बात कही होगी तो पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ।’

इन्हें भी पढ़ें:

‘अखिलेश के लिए प्रचार न करने की बात झूठ’
 मुलायम ने रविवार को दावा किया की प्रदेश में अगली सरकार समाजवादी पार्टी की ही बनेगी। उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में अगली सरकार हमारी ही होगी और वह भी स्पष्ट बहुमत से।’ मुलायम ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने कोई काम नहीं किया और अब हम पर आरोप लगा रहे हैं। मुलायम ने साफ किया कि वह अपने बेटे अखिलेश के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अखिलेश के लिए प्रचार नहीं कर रहे हैं, यह बात झूठ है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement