Saturday, April 20, 2024
Advertisement

योगी ने गुंड़ोंं को चेताया- सुधर जाएं या यूपी छोड़ दें

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार दो दिन के गोरखपुर दौरे पर हैं। योगी ने गुंडों और अपराधियों को सख्त चेतावनी दी है। गोरखपुर में उन्होंने कहा कि गुंडे या तो

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 27, 2017 7:53 IST
yogi- India TV Hindi
yogi

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार दो दिन के गोरखपुर दौरे पर हैं। योगी ने गुंडों और अपराधियों को सख्त चेतावनी दी है। गोरखपुर में उन्होंने कहा कि गुंडे या तो सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। योगी ने पार्टी के नेताओं से कहा कि जिम्मेदारी बढ़ गई है और इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए जमकर काम किया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि कामचोर लोग रास्ता छोड़ दें, वह सत्ता में मौजमस्ती के लिए नहीं आए हैं बल्कि 18-20 घंटे काम करने आए हैं।18 से 20 घंटे काम करने वाले साथ रहें वरना चले जाएं।

योगी मे नेताओं से यह भी कहा कि पार्टी का कोई भी नेता ठेकेदारी के पचड़े में ना पड़े, बल्कि सभी नेता ठेकेदारों पर नजर रखे और किसी भी प्रकार का शक होने पर तुरंत बताएं। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे एक मैसेज कर दें। योगी ने कहा कि यूपी की सबसे बड़ी समस्या कानून व्यवस्था में ढिलाई है। अधिकारियों पर लगाम कसते हुए योगी ने 15 जून तक यूपी सभी सड़कें गड्ढा मुक्त करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि हमारे सभी सांसद, विधायक इस कार्य को देखेंगे। अगर उन्हें कहीं भी कमी दिखती है तो सीधा मुझसे शिकायत करें। मैं कार्रवाई करने के लिए तैयार हूं।  

इस समारोह में उन्होंने कहा कि वे बाबा गंभीरनाथ की पांचवीं पीढ़ी में शामिल हैं। जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हर कोई अपने जीवन में जीत का सपना जरूर देखता है। सिकंदर, तुलसीदास का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी अकबर को राजा नहीं माना बल्कि राम की जयकार की और भगवान राम को ही अपना राजा माना।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement