Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘हवस मिटाने के लिए मुस्लिम तीन तलाक देकर बदलते हैं बीवियां’

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक पर विवादित बयान दिया है। बस्ती जनपद में एक कार्यक्रम में मौर्य ने कहा कि मुस्लिम अपनी हवस को पूरा करने के लिए लगातार पत्नियां बदलने का काम कर रहे हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 29, 2017 10:49 IST
Swami Prasad Maurya- India TV Hindi
Swami Prasad Maurya

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक पर विवादित बयान दिया है। बस्ती जनपद में एक कार्यक्रम में मौर्य ने कहा कि मुस्लिम अपनी हवस को पूरा करने के लिए लगातार पत्नियां बदलने का काम कर रहे हैं। मौर्य ने कहा कि अपने ही बच्चे और पत्नी को सड़क पर भीख मांगने के लिए मजबूर कर दें तो स्वाभाविक रूप से इसे न तो आप अच्छा कहेंगे और न ही कोई और अच्छा कहेगा। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा मुस्लिम महिलाओं के साथ है। (ये हैं भारत के सबसे महंगे स्कूल, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश....)

मौर्य ने बीएसपी मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा, 'जब मैंने पार्टी छोड़ी तो मायावती ने कहा था कि जो बीएसपी छोड़ेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी, लेकिन राजनीति उनकी खत्म हुई जो मायावती के बंधुआ मजदूर बन कर रह रहे हैं।' उन्होंने कहा कि वह संघर्षों से निकले नेता हैं और मायावती की राजनीति खत्म करके ही दम लेंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं। विधानसभा चुनावों से पहले उन्होंने मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इससे पहले उन्होंने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बारे भी कुछ ऐसा ही कहा था।

स्वामी प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश में बड़े और पिछड़े वर्ग के कद्दावर नेता माने जाते हैं। इससे पहले वह बीएसपी में थे और विधानमंडल दल में विपक्ष के नेता थे। वह मायावती के करीबियों में शुमार किए जाते थे, लेकिन यूपी विधानसभा चुनाव के 6 महीने पहले उन्होंने मायावती को भला-बुरा कहते हुए पार्टी छोड़ दी थी। उसके बाद उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया और श्रम मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई।

ये भी पढ़ें: ये हैं भारत की महिला राजनेता जो अपने ग्लैमरस लुक के लिये भी हैं मशहूर

भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement