Thursday, March 28, 2024
Advertisement

योगेन्द्र, प्रशांत ने किया 'आप' में वापस लौटने की संभावनाओं से इंकार

स्वराज इंडिया के नेता प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी (आप) में लौटने की किसी भी संभावना से आज इनकार किया और दावा किया कि पार्टी ने भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन के सभी आदर्शों को ‘‘धोखा’’ दिया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 05, 2017 6:25 IST
Yogendra and Prashant refuse to return to AAP- India TV Hindi
Yogendra and Prashant refuse to return to AAP

नई दिल्ली: स्वराज इंडिया के नेता प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी (आप) में लौटने की किसी भी संभावना से आज इनकार किया और दावा किया कि पार्टी ने भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन के सभी आदर्शों को ‘‘धोखा’’ दिया है।

आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने कहा था कि पार्टी प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव समेत उन लोगों से बातचीत कर रही है जो पार्टी को छोड़कर चले गये हैं। इसके एक दिन बाद प्रशांत की यह प्रतिक्रिया आई है। विश्वास के इस विवादित बयान का हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक करीबी नेता ने खंडन किया था।

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने कहा कि उन्हें ‘‘ऐसे किसी भी कदम के बारे में उन्हे जानकारी’’ नहीं है। यादव ने ट्वीट किया, ‘‘वास्तव में? बहुत ही गोपनीय होना चाहिए, क्योंकि हम दोनों ने इसके बारे में नहीं सुना है।’’ भूषण ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘आप में लौटने की कोई संभावना नहीं है। आप ने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के आदर्शों को धोखा दिया है।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement