1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Video: जब नोट बैन पर बहस के दौरान PM मोदी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Video: जब नोट बैन पर बहस के दौरान PM मोदी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

नई दिल्ली: राज्यसभा में आज उस समय सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए जब नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा को आगे बढ़ाते हुए समाजवादी पार्टी के सदस्य नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश

India TV News Desk [Published on:25 Nov 2016, 9:27 AM IST]
Video: जब नोट बैन पर बहस के दौरान PM मोदी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

नई दिल्ली: राज्यसभा में आज उस समय सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए जब नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा को आगे बढ़ाते हुए समाजवादी पार्टी के सदस्य नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में बेखौफ घूम सकते हैं क्योंकि वहां कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है जिसके चलते उन्हें कोई छू भी नहीं सकेगा।

अग्रवाल के इस कथन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। नोटबंदी के कारण उत्पन्न हालात के चलते आम लोगों को हो रही समस्या के मुद्दे पर बहस को आगे बढ़ाते हुए सपा के नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री द्वारा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में दिए गए भावनात्मक भाषण का जिक्र किया। भाषण में प्रधानमंत्री ने कहा था कि कुछ साहसी फैसले करने के कारण उन पर हमला किया जा सकता है या उनकी जान भी ली जा सकती है।

अग्रवाल ने कहा ‘जब आप लोगों के बीच भावनाओं से भरा भाषण देते हैं कि लोग आपको मार डालेंगे या जिंदा जला डालेंगे तो आपको उत्तर प्रदेश आना चाहिए जहां की कानून व्यवस्था इतनी अच्छी है कि आप वहां बेखौफ घूम सकते हैं और आपको कोई छू भी नहीं सकेगा।’

अग्रवाल के इतना कहते ही सदन में सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए। खुद प्रधानमंत्री भी हंसते देखे गए। सपा नेता ने यह भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री को अपनी जान का डर है तो हमें पाकिस्तान और बांग्लादेश से कौन बचाएगा। उन्होंने प्रधानमंत्री से भावनात्मक भाषण देना बंद करने तथा वास्तविकता भरी बातें करने का आग्रह किया।