Friday, March 29, 2024
Advertisement

लोगों ने भ्रष्टाचार, परिवारवाद, भेदभाव को समाप्त करने के लिए जनादेश दिया: नायडू

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड में भाजपा की जीत से उत्साहित केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज दावा किया कि मोदी सरकार के बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस,

Bhasha Bhasha
Updated on: March 11, 2017 19:09 IST
bjp- India TV Hindi
bjp

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड में भाजपा की जीत से उत्साहित केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज दावा किया कि मोदी सरकार के बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस, सपा, बसपा जैसे दलों को जनता ने सबक सिखाया है और भ्रष्टाचार, परिवारवाद, भेदभाव को समाप्त करने के लिए जनादेश दिया है।

वेंकैया ने कहा कि चुनाव परिणाम भ्रष्टाचार, लोगों को बांटने, कल्याण योजनाओं में भेदभाव करने, परिवारवाद और वंशवाद के खिलाफ लोगों की अभिव्यक्ति है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में लोगों ने विकास के लिए जनादेश दिया था और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार लोगों ने इसमें पूरी आस्था जताने का काम किया है।

ये भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि स्पष्ट रूप से विकास लोगों के लिए नये धर्म और जाति के रूप में उभरा है और आज विकास ही लोगों की सामाजिक पहचान बना है। वेंकैया ने कहा कि विकास के नये धर्म के रूप में उभरने से प्रधानमंत्री मोदी देश को जोड़ने वाले नेता बनकर सामने आए हैं जिसने छद्म धर्मनिरपेक्ष लोगों को पराजित करने का काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी का संवाद लोग तक पहुंचा और लोगों ने उनमें आस्था व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का रंग है और होली से पहले बड़ा तोहफा है। देश मोदीमय हो गया है और यह देश के विकास के मिजाज को प्रदर्शित करता है। लोग मोदी को उम्मीद की नजर से देख रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement