1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. PM मोदी और राजनाथ सिंह से मिले यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

PM मोदी और राजनाथ सिंह से मिले यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनके साथ राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि करीब 20 मिनट

Bhasha [Updated:21 Mar 2017, 4:02 PM]
PM मोदी और राजनाथ सिंह से मिले यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा - India TV

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ योगी अदित्यनाथ की मुलाकात शिष्टाचार भेंट है।

योगी अदित्यनाथ ने रविवार को लखनऊ में एक भव्य समारोह में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उनके साथ केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। योगी अदित्यनाथ ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की और उनके साथ राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि करीब 20 मिनट की मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने गृह मंत्री को राज्य सरकार से जुड़े विभिन्न विषयों के बारे में बताया।

उत्तरप्रदेश चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने रविवार को शपथ ली थी। गृह मंत्री ने नयी सरकार को शुभकामनाएं दी और केंद्र सरकार की तरफ से हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया।

राजनाथ सिंह उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं और अभी लखनऊ सीट से लोकसभा सदस्य हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, वित्त मंत्री अरूण जेटली से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017