Friday, April 26, 2024
Advertisement

सेना के पास आत्मसम्मान है, रिश्वत की जरूरत नहीं: उद्धव

शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि भारतीय सशस्त्र बलों के पास आत्मसम्मान है और उन्हें रिश्वत के धन की जरूरत नहीं है।

IANS IANS
Published on: October 24, 2016 8:03 IST
uddhav thackeray says indian army has self respect does not...- India TV Hindi
uddhav thackeray says indian army has self respect does not require bribe

पणजी: शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि भारतीय सशस्त्र बलों के पास आत्मसम्मान है और उन्हें रिश्वत के धन की जरूरत नहीं है। उद्धव की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब उनके चचेरे भाई और मनसे नेता राज ठाकरे ने पाकिस्तानी अभिनेताओं के साथ काम करने वाले फिल्मकारों से पांच करोड़ रुपये सेना को दान करने के लिए कहा है।

उद्धव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के बागी नेता सुभाष वेलिंगकर से मुलाकात से अलग संवाददाताओं से कहा, "हमारी सेना के पास आत्मसम्मान है। उसे रिश्वत के धन की जरूरत नहीं है।"

शिव सेना, गोवा सुरक्षा मंच के साथ गठबंधन कर राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने वाली है। इस मंच के संरक्षकों में वेलिंगकर और आरएसएस के अन्य बागी नेता और क्षेत्रीय भाषा के लिए लड़ाई लड़ने वाले शामिल हैं।

ठाकरे ने कहा, "हमारे बीच एक स्वस्थ चर्चा हुई है और हमने कई मुद्दों पर अपने रुख साझा किए हैं, खासतौर से क्षेत्रीय भाषा, विकास, हिंदुत्व, रोजगार, अच्छा प्रशासन, और अन्य मुद्दों पर।"

ठाकरे शनिवार से राज्य में डेरा डाले हुए हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही संभावित गठबंधन साझेदारों के साथ बैठकें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गोवा के लिए शिव सेना के घोषणा-पत्र को दिवाली बाद अंतिम रूप दिया जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement